Seema Haider हैं प्रग्नेंट! खुद बताया ‘कब बनेंगी Sachin के बच्चे की मां’

नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आई Seema Haider 2023 में खूब चर्चा में रही. सीमा हैदर के साथ-साथ भारत में उसके पति सचिन मीना और उसके परिवार वाले भी चर्चा में बने रहे. अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने पर सीमा हैदर और सचिन मीना के घर वालों से सुरक्षा एजेंसियों ने कई बार पूछताछ भी की अब 2024 के पहले ही दिन प्रेगनेंसी को लेकर सीमा हैदर फिर से चर्चा में आ गई है 

Seema Haider हैं प्रग्नेंट

सीमा हैदर अभी पति सचिन मीना के साथ ग्रेटर नोएडा में रह रही है जानकारी सामने आ रही है कि सीमा हैदर जल्द ही पति सचिन मीना के बच्चे की मां बनने वाली है. यह जानकारी खुद सीमा हैदर ने साझा की है दरअसल पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में बताया कि वह 2024 में खुशखबरी देने वाली है खुशखबरी के सवाल पर सीमा ने कहा कि बिल्कुल खुशियां आएंगी, मिठाई भी आपको खिलाएंगे. आगे उन्होंने कहा कि 2024 में इनका यानी कि सचिन का जन्मदिन भी है अच्छा रहेगा कि किसी और का भी जन्म हो जाए.

करवा चौथ का त्यौहार भी मनाया था

इसके बाद खुशखबरी के बात पर सीमा ने कहा कि बहुत जल्द मिलेगी इसके लिए थोड़ा इंतजार करने को कहा है खास बात यह है कि सीमा अपने साथ पाकिस्तान से चार बच्चों को लेकर भारत आई थी. सीमा भारत में हिंदू रीति रिवाज के साथ रह रही है उसने दीपावली, तीज और करवा चौथ का त्यौहार भी मनाया था वहीं इसके अलावा सीमा हैदर ने रक्षाबंधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राखी भी भेजी थी. एक वीडियो में सीमा ने कहा कि उनके बच्चों का अच्छा भविष्य भारत में ही है सीमा का मानना है कि उनके बच्चों को उज्जवल भविष्य सचिन मीणा ही दे सकते हैं.

Leave a Comment