New Covid Variant Update: नए साल में आएगी कोरोना की लहर? दुनिया के 40 देशों में फैला JN.1

New Covid Variant Update: नए साल का आगाज हो गया है लेकिन कोरोना के मामलों में कमी देखने को नहीं मिल रही. नए साल के दूसरे दिन 500 से ज्यादा केस सामने आए हैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 573 नए मामले दर्ज किए गए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि भारत में कोविड-19 के 573 नए केस मिले हैं इसके साथ ही देश में एक्टिव केस की संख्या भी 4565 हो गई है 

विशेषज्ञ ने क्या कहा 

भारत में बढ़ते कोरोना के केस को लेकर हमने विशेषज्ञ से बात की तो इस पर उन्होंने कहा था कि जिस तरीके से अनुमान लगाया गया था की दक्षिण भारत में कोरोना के केस बढ़ाने के बाद उत्तर भारत में भी इसका संक्रमण फैलने का अनुमान लगाया गया था और अब उत्तर भारत में भी कोरोना के मामले में काफी बढ़ोतरी देखी जा रही है आपको बता दे कि कल कुल 599 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें से 10 लोग पॉजिटिव पाए गए, जिसमें से 6 लोग हॉस्पिटल्स है बाकी चार लोगों का इलाज घर पर ही जारी है.

पिछले 24 घंटे में तीन लोगों की मौत 

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में दो लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गई है एक मौत कर्नाटक और एक मौत हरियाणा में दर्ज की गई आपको बता दे कि एक दिन पहले कोरोना के 636 मामले दर्ज किए गए थे जबकि तीन लोगों की मौत हुई थी. 

Leave a Comment