Divya Pahuja Murder: होटल में ही रखा था दिव्या का शव, पुलिस को कैसे नहीं मिला?

Divya Pahuja Murder: दिव्या हत्याकांड में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है दरअसल जिस शख्स ने होटल लीज पर लिया था. उसने रात करीब 9:00 बजे हत्या की जानकारी सेक्टर 14 की पुलिस को दी थी थोड़ी देर बाद पुलिस पहुंची और होटल की तलाशी ली पुलिस ने सिर्फ 114 नंबर कमरे को ही देखा यहां उनको कोई शव नहीं मिला. हत्या जैसी गंभीर वारदात को भी सेक्टर 14 थाना पुलिस इतनी हल्के में ले गई कि वह बिना रूम 111 नंबर चेक किए ही वापस लौट गई.

Divya Pahuja Murder में पुलिस की बड़ी लापरवाही 

डीसीपी ने कहा कि पुलिस दोबारा 12:00 बजे के बाद होटल में पहुंची और रूम नंबर 111 को चेक किया तो वहां पर खून के धब्बे थे Murder से जुड़े तीन CCTV फुटेज सामने आए एक में दिव्या के रिसेप्शन पर खड़े हुए, दूसरी रूम में जाते हुए और फिर आरोपित अभिजीत के शव छोड़कर वापस लौटते हुए की वीडियो सामने आई है, इसके अलावा दिव्या की होटल में एंट्री और शव घसीट का वीडियो भी सामने आ चुका है वीडियो में देखा गया है कि तीन व्यक्ति शव को ले जा रहे हैं इस बार पुलिस को सीढियों से कारतूस का खोल भी बरामद हो गया पुलिस की लापरवाही पर सवाल पूछने पर डीसीपी ने कहा कि अभिजीत के लिए रूम नंबर 114 बुक किया गया था सूचना पर पुलिस गई और रूम नंबर 114 को सर्च किया सर्च करने के बाद पुलिस वापस आ गई इस होटल में 39 कमरे हैं लेकिन तीन घंटे बाद पुलिस वापस आई और रूम नंबर 111 सर्च किया.

पुलिस पर उठ रहे सवाल 

रात 11:4 बजे दिव्या के कार में डालकर निकाला गया पुलिस की कार्यशैली पर यह भी सवाल उठता है कि जब रात 9 बजे ही हत्या की जानकारी मिल गई थी तो आसपास नाकेबंदी कर गाड़ियों को चेक क्यों नहीं किया गया नाकेबंदी अगर की होती तो शहर की सीमा में ही आरोपित को दबोच दिया जाता वह शहर के बाहर नहीं जा पाते.

Leave a Comment