Crime News : Famous होने के लिए पत्नी ने पति का गला काटकर हत्या कर दिया, जाने पूरी खबर

Crime News : 7 जनवरी को रात 9:00 बजे बिहार के बेगूसराय में पत्नी ने पति का गला काटकर हत्या कर दिया, हत्या का कारण बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में झड़प हुआ और झड़प का कारण था सोशल मीडिया पर Reels बनाना. दरअसल महिला साल 2016 से ही सोशल मीडिया पर Reels बनती थी. Reels को लेकर जब उसके पति ने उसे टोका तो उसे यह बुरा लगा और उसने पति का गला काटकर हत्या कर दिया. जाने पूरी खबर 

पत्नी ने पति का गला काटकर हत्या कर दिया

बेगूसराई के इस मामले में पत्नी का रील बनाना पति को नागवार गुजरा और पति की यही टोका टाकी जानलेवा साबित हुई, दर्शन बताया जा रहा है की पत्नी साल 2016 से ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थी उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर 10000 से अधिक फॉलोअर हैं ऐसे में उनका चैट देखे जाने पर यह जानकारी मिली कि वह सोशल मीडिया के जरिए कई अन्य लोगों के संपर्क में भी थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि महिला का अवैध संबंध शहजाद नामक व्यक्ति से भी था. फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है इस वारदात के दौरान महिला की बहन भी वहां उपस्थित थी और उससे भी पूछताछ की जा रही है, शाहबाद को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए पुलिस हर कोशिश कर रही है और इसके लिए पुलिस की कई टीमें तहकीकात और छानबीन कर रही है. 

प्रेमी के साथ मिलकर रचा था हत्या का साजिश 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला पति के बार-बार टोक जाने से काफी नाराज थी और उसने अपने प्रेमिसेस शहजादा के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची, और दोनों ने मिलकर ति का गला काटकर हत्या कर दिया. महिला ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उसने शहजादा के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची. 

बिहार पुलिस एक्शन में 

हत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया, महिला के साथ वारदात के दौरान उसकी बहन वहां उपस्थित थी. पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है और उससे भी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान और सोशल मीडिया अकाउंट चेक करने के बाद यह जानकारी मिली कि इसमें तीसरा व्यक्ति भी शामिल था जिसका नाम शाहबाज बताया जा रहा है. और अब बिहार पुलिस शाहबाज को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है.

Leave a Comment