Assam Road Accident: असम में ट्रक और बस की टक्कर, दुर्घटना में 15 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा लोग घायल

Assam Road Accident: असम से बुधवार सुबह एक दर्दनाक खबर सामने आई. यहां गोलाघाट जिले के डेर गांव इलाके के पास एक बस और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस की हालत देख हर कोई डर जाएगा. इस सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत की खबर सामने आई है तो वहीं 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

कब और कैसे हुआ दुर्घटना

गोलाघाट के एसपी राजेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि यह दुर्घटना गोलाघाट के डेर गांव के पास लीजन इलाके में सुबह करीब 5:00 बजे हुई. मिली जानकारी के मुताबिक बस में करीब 45 लोग सवार थे जोरहाट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के एक डॉक्टर ने मीडिया को बताया कि इस दुर्घटना में घायल करीब 30 लोगों का इलाज चल रहा है आपको बता दें कि यह बस पिकनिक के लिए गोलाघाट के कमर गांव से तिनसुकिया जिले के तिलिंगा मंदिर जा रही थी तभी सड़क पर ट्रक से टकरा गई. पुलिस ने जानकारी दी कि ट्रक गलत दिशा में जोरहाट से आ रहा था बस सही रास्ते पर थी दोनों वाहन तेज गति में थे और यह हादसा हो गया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

असम में बुधवार सुबह हुई इस दुर्घटना में 15 लोगों की मौत और 30 लोग से अधिक घायल हो गए इसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है वहीं पुलिस आगे इस मामले की जांच कर रही है पुलिस के द्वारा बताए गए अब तक की जानकारी से यही पता चलता है की ट्रक ड्राइवर गलत दिशा में ट्रक चल रहा था ट्रक और बस दोनों ही तेज गति में थी जिसे यह हादसा हुआ

Leave a Comment